सोमालिया में बम विस्फोट , 15 लोगों की मौत

मोगादिशु (वार्ता/स्पूतनिक) सोमालिया की राजधानी मोगादिशू में रविवार को सैन्य भर्ती कार्यालय के बाहर एक आत्मघाती बम विस्फोट में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गयी और 10 से अधिक घायल हो गये।
सेना के सूत्रों के मुताबिक आत्मघाती हमलावर सैन्य भर्ती कार्यालय में आये अन्य युवकों के साथ कतार में खड़ा हो गया और इसी दौरान उसने विस्फोट किया। मौके पर 15 लोगों के शव मिले हैं , जबकि 10 से अधिक लोग घायल हुए हैं।उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटों में सोमालिया में यह सातवां आतंकवादी हमला है।सोमाली गार्जियन समाचार वेबसाइट के अनुसार आतंकवादियों ने कहा कि आत्मघाती बम विस्फोट में 32 रंगरूट मारे गए, अन्य 40 घायल हो गए।
अल-शबाब कट्टरपंथी इस्लामी समूह (रूस में प्रतिबंधित) ने हमले की जिम्मेदारी ली है। समूह ने दावा किया है कि आत्मघाती बम विस्फोट में 32 सैनिक मारे गये हैं और 40 अन्य घायल हुए हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

किसानों की दोगुनी आय का इससे बड़ा मजाक नहीं

Mon Sep 26 , 2022
छह बोरी प्याज के मिले दो रुपए शाजापुर: सरकार किसानों की दोगुनी आय का दावा तो करती है. हर राजनीतिक दल किसानों की दोगुनी आय को लेकर बड़े-बड़े वादे करते हैं, लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि एक किसान जो छह बोरी प्याज शाजापुर मंडी लेकर पहुंचा, तो उसके बदले […]