भाजयुमो नेता राजावत की तलाश में पुलिस ने 8 जगह दी दबिश

ग्वालियर:कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह से अभद्रता करने, उनके गनर की पिस्टल छीनने का प्रयास करने का आरोपी भाजयुमो नेता गायब हो गया है। विक्कू राजावत की तलाश में पुलिस की टीमों ने 8 से 10 स्थानों पर दबिश दी है। फिलहाल वह पुलिस के हाथ नहीं आया है। पुलिस उसकी तलाश में उसके रिश्तेदारों के घर भी पहुँच रही है। कलेक्टर से अभद्रता की घटना 15 सितंबर की है। इस मामले में 18 सितंबर को मामला दर्ज हुआ था। इस घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।भाजयुमो नेता विक्कू राजावत के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद से ही वह फरार है।

पुलिस उसकी तलाश कर रही है, लेकिन वह नहीं मिल रहा है। पुलिस ने उसके रिश्तेदारों और दोस्तों पर भी नजर रखना शुरू कर दी है। पुलिस की अलग-अलग टीमों ने शहर में 8 से 10 स्थानों पर दबिश दी है, लेकिन भाजयुमो नेता हाथ नहीं आया है।घटना के समय भाजयुमो नेता विक्कू राजावत के साथ कौन-कौन था, जिन्होंने अभद्रता व गनर से मारपीट कर पिस्टल छीनने का प्रयास किया था। इनकी पहचान के लिए पुलिस वीडियो व फोटो एकत्र कर रही है ताकि उनकी भी पहचान हो सके और पुलिस उनके भी नाम रिपोर्ट में शामिल कर सके।पुलिस अफसरों का कहना है कि गनर से पिस्टल छीनने का प्रयास करने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है। जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

आजीवन कारावास की सजा काट रहे दुर्दान्त कैदी अंतिम साँस तक रहेंगे जेल में: मिश्रा

Thu Sep 22 , 2022
भोपाल, 22 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जेल एवं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि आजीवन कारावास की सजा काट रहे दुर्दान्त कैदियों को अब अंतिम साँस तक जेल की सजा काटनी होगी। जेल विभाग ने समय पूर्व रिहाई और सजा में छूट संबंधी नवीन संशोधित दिशा-निर्देश जारी […]