हिण्डोरिया पुलिस ने पकड़ी 24 घंटे मे बड़ी चोरी

दमोह: जिले के हिण्डोरिया फरियादी हल्ले आदिवासी निवासी इन्द्रा कालोनी ग्राम एरोरा ने चौकी बांदकपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 19-20 जुलाई 22 की दरम्यानी रात उसके घर से कोई अज्ञात व्यक्ति उसके 70 हजार की मोटरसाइकिल तीन हजार रूपये की चांदी की चूडिया, 20 हजार रूपये के सोने की माला के गुरिये, और 12 हजार रूपये के मोबाईल फोन और सेटअप बॉक्स चोरी कर ले गया है. जिसकी रिपोर्ट पर थाना हिण्डोरिया मे अपराध क्र. 301/2022 धारा 457, 380 ताहि का अपराध दिनांक 21 जुलाई को अज्ञात आरोपी के विरूद्ध पंजीबध्द किया गया था, चोरी गया मशरूका अधिक मात्रा मे होने से तत्काल सूचना पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार और एसडीओपी पथरिया आरपी रावत को सूचना दी गई, जो वरिष्ठ अधिकारियो द्वारा महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश प्रदान किये गये.

जिसके पालन मे थाना प्रभारी हिण्डोरिया निरीक्षक संधीर चौधरी द्वारा चौकी प्रभारी बांदकपुर का. वा. उनि बीएस हजारी, आर. 94 कपिल तिवारी, आर. 61 शुगम पचौरी, सैनिक 314 भरत शर्मा को टीम में गठन किया गया. जिसमें त्वरित कार्यवाही करते हुए मुखबिरों का जाल बिछाया गया, जो मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मैली के जंगल-पहाड़ी के आस-पास एक लडके को मो.सा. को धडकाते हुए देखा गया है. जिसमे एक थैला मो.सा. के हेंडल पर टंगा हुआ देखना बताया गया है,जो तत्काल मौके पर पहुंचकर उक्त अज्ञात लडके की पतारसी करने पर पहाड़ी के पास दिखा. जो पुलिस को देखकर गाडी छोडकर भागने लगा.

जिसे घेराबंदी करके पकड़ा गया और पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपना नाम भूरा उर्फ हरिप्रसाद पिता तुलसी आदिवासी, उम्र 23 निवासी आदिवासी मोहल्ला, पटेरा का होना बताया. जिससे छोडी हुई मोटरसाइकिल के बारे मे पूछने पर ग्राम एरोरा से एक मकान से चोरी करना बताया और चोरी का अन्य सामान के हेंडल पर टंगे थैला मे पाया गया,जिसे मौके पर उक्त आरोपी से संपूर्ण चोरी का मशरूका जप्त करके गिरफ्तारी की गई. इस प्रकार चोरी का संपूर्ण माल करीबन 90 हजार रूपये का बरामद किया गया है.

नव भारत न्यूज

Next Post

कुसमी में जनपद अध्यक्ष के निर्वाचन में निर्दलियों की भूमिका होगी निर्णायक

Sat Jul 23 , 2022
भाजपा-कांग्रेस से होने लगी दावेदारी, बड़े नेताओं की निर्दलीय सदस्यों पर नजर सीधी :जुलाजिले के जनपद पंचायत कुसमी में अध्यक्ष के निर्वाचन में निर्दलीय विजय प्रत्याशियों की भूमिका निर्णायक होगी। उनके समर्थन के बाद ही भाजपा-कांग्रेस की ओर से अध्यक्ष बनाने की तैयारी पूर्ण होगी।बताते चलें कि प्रदेश के साथ […]