सेहत ठीक रही तो 2024 में भी चुनाव लड़ूंगा: बाइडेन

वॉशिंगटन, 23 दिसंबर (वार्ता/शिन्हुआ) अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि अगर उनकी सेहत ठीक रही तो वह साल 2024 में भी राष्ट्रपति पद के लिये चुनाव लड़ेंगे।

एबीसी चैनल पर बुधवार को प्रसारित हुये कार्यक्रम ‘वर्ल्ड न्यूज टूनाइट’ में आयोजित एक साक्षात्कार के दौरान जब शो के होस्ट डेविड मुइर ने राष्ट्रपति से दोबारा चुनाव लड़ने की उनकी योजना के बारे में पूछा तो उन्होंने अपने जवाब में ”हां” कहा।

श्री बाइडेन ने कहा, ”किस्मत में मेरा बहुत यकीन है।मेरी जिंदगी में कई दफा किस्मत ने मेरा साथ दिया है।अगर इस वक्त मेरी सेहत जैसी है वैसी ही रही तो बेशक मैं अगली बार भी चुनावी दौड़ में शामिल होऊंगा।”
होस्ट डेविड मुइर ने श्री बाइडेन ने पूछा कि अगर अगली बार भी उन्हें इस बार की ही तरह पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मुकाबला करना पड़े, तो क्या वह तब भी चुनाव लड़ेंगे?, इसके जवाब में राष्ट्रपति ने हंसते हुए कहा, ”अब आप मुझे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।
जी, हां बिल्कुल मैं तब भी चुनाव लड़ूंगा।आखिर क्यों में डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ न दौड़ू? इससे तो प्रतिस्पर्धा की भावना और भी प्रखर होगी।”

नव भारत न्यूज

Next Post

पंचायत चुनाव को लेकर ओबीसी महासभा ने प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन, ओबीसी को 51 प्रतिशत आरक्षण की मांग

Thu Dec 23 , 2021
श्योपुर:  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर ओबीसी महासभा ने 51 प्रतिशत आरक्षण के लिए मुख्यमंत्री के नाम विजयपुर एसडीएम को ज्ञापन सौपा है। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि उच्च न्यायालय में दायर याचिका को लेकर उच्च न्यायालय के फैसले बाद ओबीसी आरक्षित सीटो को चुनाव आयोग म.प्र.सरकार के […]