एक कार्यकर्ता के मनोभाव को भी मैं समझता हूं: डॉ.राजेश

बिजेपी का देवसर विस के लोस चुनाव कार्यालय खुला

सिंगरौली :लोकसभा चुनाव अभियान के तहत भाजपा ने अपने देवसर विधानसभा क्षेत्र के परसौना में कार्यालय का शुभारंभ आज किया। उक्त अवसर पर शुभारंभ भाजपा के जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता ने विधायक देवसर राजेंद्र मेश्राम, विधायक राम निवास शाह तथा लोकसभा प्रत्याशी डॉ . राजेश मिश्रा तथा लोस चुनाव संयोजक के के तिवारी की उपस्थिति में फीता काटकर किया।

जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता ने कहा कि देवसर क्षेत्र की जनता पूर्व से ही भाजपा के उम्मीदवार को भारी मतों से विजई बनाने का निर्णय ले चुकी है। लोस क्षेत्र के उम्मीदवार डॉ. राजेश मिश्रा ने कहा कि मैं देवसर क्षेत्र के देवतुल्य मतदाताओं को नमन करता हूं तथा सदैव आपकी सेवा में तत्पर रहने का वचन देता हूं। मैं पार्टी में लंबे समय से जुड़ा हूं तथा मैने विभिन्न सांगठनिक दायित्वों का निर्वहन किया है । एक कार्यकर्ता के मनोभाव को भी मैं समझता हूं तथा एक कार्यकर्ता को पार्टी कब कौन सा दायित्व दे दे यह भी एक कौतूहल का विषय रहता है। आज आपके बीच पार्टी ने मुझे नयी भूमिका में उतारा है ।

जिसको सार्थक करने के लिये आप सब का सहयोग मुझे चाहिए। भाजपा की सरकार सदैव ऐसी योजनाएं बनाती है। कार्यक्रम को विधायक रामनिवास शाह, राजेन्द्र मेश्राम, लोकसभा संयोजक के के तिवारी, सीड़ा अध्यक्ष दिलीप शाह, सीड़ा अध्यक्ष दिलीप शाह, भी संबोधित किया। कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष अरविंद दुबे, जिला महामंत्री राजकुमार दुबे, सुंदरलाल शाह, जिला मंत्री धु्रव सिंह, विस संयोजक ज्ञान प्रकाश गुप्ता सहित अन्य मौजूद थे।

Next Post

सीएमडी बी साईराम ने ग्रहण किया पदभार

Fri Mar 15 , 2024
एनसीएल सिंगरौली में हुई है पदस्थापना सिंगरौली : एनसीएल के नवनियुक्त सीएमडी के रूप में बी साईराम ने अपना पदभार ग्रहण किया। बी साईराम के पास कोयला क्षेत्र में 33 वर्षों से अधिक का समृद्ध अनुभव है।अपने विस्तृत कार्यकाल के दौरान उन्होंने कोयला क्षेत्र में खदान नियोजन एवं संचालन, लॉजिस्टिक्स […]

You May Like