छोटे भाई ने मां से की अभद्रता, बड़़े ने कर दिया मर्डर

खाने में मुर्गा देने पर उपजा था विवाद, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर:  मझौली अन्तर्गत इंद्राना में बीती रात खाने में मुर्गा परोसने की बात पर उपजा विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे बेटे ने मां के साथ अभद्रता कर मारपीट कर दी जो बड़े बेटे को इतनी नगवार गुजरी कि उसने मुंगरिया से हमला कर छोटे भाई की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हत्या का प्रकरण दर्ज कर चंद घंटों में घेराबंदीी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
5 वर्ष पहले किया था प्रेम विवाह-
श्रीमती विनीता बर्मन 28 वर्ष निवासी गडिय़ा मोहल्ला इंद्राना ने लगभग 5 वर्ष पहले दीपक बर्मन से प्रेम विवाह किया था। उसकी एक बच्ची है पति दीपक ड्रायवरी करता है एक माह से घर पर ही है।
नशेे धुत होकर पहुंचा घर-
दीपक बर्मन सुबह से कहीं गया था। रात लगभग 12.30 बजे शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। पत्नी विनीता उसे खाना देने लगी तो दीपक बोलने लगा कि मुर्गा किसने बनाया है, विनीता नेे कहा कि सास शांति बाई ने बनाया है। ये सुनकर दीपक भड़क उठा और मां शांति के पास पहुंचा और विवाद कर कहने लगा कि मुझे मुर्गा क्यों दिया। इतना ही नहीं कलयुगी बेटे ने उसके साथ मारपीट भी की।
शोर सुनकर उठा बड़ा बेटा
शोर सुनकर शांति बाई का बड़ा बेटा राकेश बर्मन पहुंच गया और  दोनों भाईयों में आंगन में विवाद होने लगा। राकेश बर्मन ने गुस्से में आकर आंगन में पड़ी लकड़ी की मुगरिया उठा कर मुगरिया से हमला कर दीपक के सिर में चोट पहुॅचा दी जिससे दीपक 35 वर्ष की मौत हो गई।
इंद्राना की पहाड़ी से दबोचा-
पुलिस ने प्रकरण दर्ज  कर आरोपी भाई राकेश बर्मन 40 वर्ष को इंद्राना की पहड़ाी से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ कर घटना में प्रयुक्त मंगरिया जिसे घर की बाड़ी में छिपा दिया था राकेश बर्मन की निशादेही पर जप्त किया गया।आरोपी को आज न्यायलय के सक्ष पेश किया जायेगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

रेत माफियाओं एवं खाद्यान्न माफियाओं पर कार्यवाही करना एसडीएम को महंगा पडा, 24 घंटे में स्थानांतरण

Mon Dec 13 , 2021
पन्ना : 1. माफियाओं का संरक्षणकर्ता अधिकारी रहेंगे जिले में, कार्यवाही वाले होंगे बाहर। 2. हर सरकार में अपना सिक्का जमाने वाला भ्रष्ट पीसीओ चला रहा जिला उस पर सभी मेहरबान। 3. सीएम कहते हैं कि माफिया राज होगा खत्म, लेकिन पन्ना में यह कैसी कार्यवाही। भाजपा सरकार के मुखिया […]