कोविड वैक्सीनेशन टीम पर चलाए लात-घूंसे, टीका लगवाने वालों को ही राशन देने पर हंगामा

श्योपुर:  बिना कोविड वैक्सीन लगवाए राशन नहीं मिलने पर एक शराबी ने वैक्सीनेशन टीम के साथ मारपीट कर दी। यहां वैक्सीनेशन के बाद ही अब राशन वितरण किया जाना था। इसे लेकर सरकारी उचित मूल्य दुकानों पर वैक्सीनेशन टीमें भी मौजूद थी। इस बीच कराहल की गढ़ला कंट्रोल पर राजेश आदिवासी के परिजन राशन लेने गए पर उन्हें टीकाकरण न होने पर राशन नहीं दिया गया। इस पर राजेश पुत्र लड्‌डू आदिवासी शराब के नशे मे पहुंच गया और रोजगार सहायक माखन पटेलिया और दुकान के सेल्समैन के साथ गाली-गलौज करने लगा।

रोजगार सहायक ने कहा- राशन उसी को मिलेगा, जो वैक्सीनेशन कराएगा। इस पर राजेश ने हंगामा करते हुए रोजगार सहायक व सेल्समैन समेत वैक्सीनेशन के कार्य में जुटी आंगनबाड़ी कायकर्ता बदली बाई से मारपीट कर दी। इधर, वैक्सीनेशन कार्य में रुकावट होने के साथ हंगामे की सूचना पर कराहल एसडीएम बृजेंद्र यादव ने बरगवां थाना पुलिस को पत्र लिखकर राजेश को गिरफ्तार कर पेश करने के निर्देश दिए हैं।

थाना प्रभारी ममता गुर्जर का कहना है कि हमें जब सूचना मिली, तो पुलिस बल को गढ़ला वैक्सीनेशन केंद्र पर भेजा गया, लेकिन जब मौके पर पुलिस टीम पहुंची। तब तक मामला शांत हो गया था। उक्त युवक को तलाश कर जल्द गिरफ्तार करेंगे। श्योपुर एसडीएम बृजेंद्र यादव का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है। इसे 107-116 में गिरफ्तार करने पत्र पुलिस को जारी कर दिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

घर की छत पर तार जोड़ रहा था युवक, बिजली आते ही करंट से मौत

Tue Nov 16 , 2021
मुरैना:  संजय कॉलोनी में युवक की करंट से मौत हो गई। युवक घर की छत पर तार जोड़ रहा था। उसी दौरान बिजली आ गई तथा तार उसके शरीर के चारों तरफ लिपट गया जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने के बाद युवक गंभीर रुप से […]