मध्यप्रदेश में चुनाव की तैयारी पूरी है:राजन

भोपाल, 17 अप्रैल मध्यप्रदेश मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने कहा कि प्रदेश में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव की पूरी तैयारी है।

श्री राजन के अनुसार सभी मतदान केन्द्रों पर पेयजल, जरूरी दवाइयाँ और टेन्ट की व्यवस्था की जा रही है। मतदान प्रतिशत बढ़ाने के भी प्रयास लगातार किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कुल 871 नाके बनाये गये हैं, जहां पर सतत् निगरानी की जा रही है। इनमें से 309 अन्तर्राज्यीय और 562 राज्य के अन्दर नाके बनाये गये हैं। लगातार जब्ती की कार्यवाही की जा रही है।

भारत निर्वाचन आयोग के उप निर्वाचन आयुक्त अजय भादू ने टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा और होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र के सामान्य प्रेक्षक, पुलिस प्रेक्षक और व्यय प्रेक्षक से अलग-अलग चर्चा कर निर्वाचन तैयारियों की जानकारी ली। प्रेक्षकों ने बताया कि जिलों की टीम द्वारा बेहतर ढंग से निर्वाचन की तैयारियां की जा रही हैं।

Next Post

पिता की हत्या के मामले दो बेटे गिरफ्तार

Wed Apr 17 , 2024
शिवपुरी, 17 अप्रैल  मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में दो बेटों ने जमीन विवाद को लेकर पिता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम शिमलाई में शिवराम और हल्के लोधी ने अपने पिता की कल रात जमीन विवाद को लेकर लाठियों से […]

You May Like